लखनऊ में खुला माई तीर्थ इंडिया का अनोखा सुपरमार्केट

भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा द्वारा माई तीर्थ इंडिया, स्पिरिचुअलिटी सुपरमार्केट का अनावरण किया गया

लखनऊ 16 जून, 2022 माई तीर्थ इंडिया, देश में अपनी तरह का पहला आध्यात्मिक मंच है, जो हिंदू, ‘जैन और बौद्ध भक्तों की सभी धार्मिक आवश्यकताओं की पेशकश करता है, माई तीर्थ इंडिया ने आज लखनऊ शहर के सहारा गंज मॉल में एक 280 वर्ग फुट के आध्यात्मि सुपरमार्केट का अनावरण किया भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने माई तीर्थ इंडिया के संस्थापक और सीईओ श्री इंद्रनील दासगुप्ता को उपस्थिति में माई तीर्थ इंडिया के आध्यात्मि सुपरमार्केट स्टोर का उद्घाटन किया।

माई तीर्थ इंडिया का यह सर्वश्रेष्ठ आध्यात्मिक सुपरमार्केट स्टोर आध्यात्मिकता और धार्मिक उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा जैसे गंगा जल गंगोत्री और यमनोत्री जल संपूर्ण पूजा सामग्री किट भारत भर के विभिन्न मंदिरों से प्रसाद, अगरबत्ती) अगरबत्ती (धूपबत्ती की छड़ें धार्मिक मुद्रित लिनन टी शर्ट, पौराणिक और पवित्र पुस्तकें जैसे भगवद गीता, रामायण आदि हिंदू पवित्र धागा जनेऊ, मंदिर किट पूजा और हवन समाग्री, विभिन्न स्वादों में हर्बल चाय तुलसी, चमेली, अदरक, ग्रीन टी और कश्मीरी कहवा आदि, एक ही छत के नीचे उपलब्ध होगी।

देश में पहली बार, भक्त, माई तीर्थ इंडिया सुपरमार्केट से देश भर के विभिन्न मंदिरों का प्रसाद ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। इसके अलावा देश भर के भक्त कहीं से भी, वैष्णो देवी से रामेश्वरम और द्वारकाधीश से मां कामाख्या देवी, 12 ज्योतिर्लिंग के रूप चार धाम से कैलाशो मानसरोवर और ऐसे ही कई धार्मिक स्थल परेशानी रहित आध्यात्मिक यात्रा पैकेज भी बुक कर सकते हैं
लॉन्च के अवसर पर माई तीर्थ इंडिया के संस्थापक और सीईओ श्री इंद्रनील दासगुप्ता ने कहा, हमने भक्तों को यथासंभव उनके देवी देवताओं के करीब लाने का प्रयास किया है। हमें विश्वास है कि माई तीर्थ इंडिया आध्यात्मिक सुपरमार्केट भक्तों की सभी आवश्यकताओं को एक छत के नीचे पूरा करेगा जो पहले कभी नहीं किया गया है। माई तीर्थ इंडिया के पास धार्मिक उत्पादों और सेवाओं की पूरी श्रृंखला है और जल्द ही हम देश में ऐसे और आध्यात्मिक सुपरमार्केट खोलेंगे।

भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने कहा मैं माई तीर्थ इंडिया आंदोलन का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, हम भारतीय अपने देवी देवताओं की पूजा पूरे समर्पण के साथ करते हैं माई तीर्थ इंडिया एक छत के नीचे सभी संभव धार्मिक उत्पाद और सेवाएं प्रदान कर रहा है, जिससे भक्तों को लाभ होगा। हमारे देश में, कई भक्त हर साल विभिन्न धार्मिक गंतव्य और तीर्थ स्थलों की यात्रा करते हैं, लेकिन कई बार अपनी यात्रा • के दौरान विभिन्न कठिनाइयों का सामना करते हैं विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिक माई तीर्थ इंडिया की अवधारणा इतनी अनूठी है जो उन भक्तों को लाभान्वित करेगी जो इन धार्मिक स्थलों की यात्रा करना चाहते हैं।

माई तीर्थ इंडिया के बारे में

माई तीर्थ इंडिया भारत का पहला आध्यात्मिक पोर्टल है जो हिंदू, जैन और बौद्ध भक्तों की सभी धार्मिक आवश्यकताओं की पेशकश करता है जो देश भर में किसी भी धार्मिक स्थल की यात्रा करना चाहेंगे। माई तीर्थ इंडिया देश भर में विभिन्न आध्यात्मिक टूर पैकेज प्रदान करता है जैसे वैष्णो देवी से रामेश्वरम और द्वारकाधीश से मां कामाख्या देवी 12 ज्योतिलिंग के रूप चार धाम से कैलाश मानसरोवर और भी बहुत कुछ। यह एकमात्र आध्यात्मिक पोर्टल है जो न केवल आध्यात्मिक टूर पैकेज प्रदान करता है बल्कि सभी प्रकार के धार्मिक समारोहों और अनुष्ठानों के लिए वन स्टॉप समाधान भी प्रदान करता है जिनमें शामिल हैं सभी प्रकार की ऑनलाइन पूजा सुविधा, ऑनलाइन प्रसाद सुविधा विभिन्न शीर्ष ज्योतिषियों से ज्योतिषीय और आयुर्वेदिक डॉक्टर से आयुर्वेदिक परामर्श आदि ।

माई तीर्थ इंडिया की स्थापना श्री इंद्रनील दासगुप्ता) संस्थापक और सीईओ (और श्री अंकन गांगुली) सहन संस्थापक (ने वर्ष 2019 में किसी भी भारतीय मंदिरों में जाने के लिए सभी भारतीय भक्तों के लिए

परेशानी मुक्त आध्यात्मिक यात्रा और दर्शन अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से की थी। माई तीर्थ इंडिया को भी भारत के महान आध्यात्मिक कलाकारों भजन सम्राट पदमश्री अनूप जलोटा जी और पद्मश्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button