फिल्मी स्टाइल में हताश पति ने पत्नी को गोली से उड़ाया

पत्नी की मौके पर ही मौत हमलावर पति साथियों संग फरार

लखीमपुर खीरी (आमिर इक़बाल)। फिल्मी स्टाइल में नाराज पत्नी को दो लाख रुपए का लाली पाप दिखाकर सरे आम कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारा पति अपने चचेरे भाइयों के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो गया। पुलिस ने २४ वर्षीय ज्योती उर्फ प्रीती के शव का पंचनामा भरने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय लखीमपुर भेज दिया है।

ज्योती के पिता रामप्रकाश ने हत्यारे दामाद व उसके चचेरे भाई अंकित व दिनेश के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की है। घटना के संबंध में बताते हैं कोतवाली गोला के ग्राम ढखवा निवासिनी ज्योती का विवाह कोई चार वर्ष पूर्व जनपद सीतापुर के थाना लहरपुर के ग्राम कुलीसंपत निवासी हिमांशु तिर्वेदी के साथ हुआ था। विवाह के एक वर्ष बाद ज्योती ने एक बेटे को जन्म दिया था। लगभग दो वर्षों से ज्योती पति हिमांशु से नाराज़ होकर अपने माइके में बैठी थी। एक माह पूर्व हिमांशु अपने गांव के संभ्रांत लोगों को लेकर ससुराल गया।

यह भी पढ़ें : मत्स्य विभाग के काबीना मंत्री की प्रेस वार्ता में अफरातफरी

ससुर रामप्रकाश व पत्नी ज्योती से माफी मांगी और ससुर से कहा जो तुमने दहेज एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कराया है वह वापस लेलो। पत्नी ज्योती का नर्म रुख देखकर बेटे व ज्योती को गोला बाजार ले गया और पत्नी ज्योती को १०हजार रुपयों का मोबाइल और बेटे के लिए साईकिल व सोने के गहने खरीदे और बताया कि जब घर आ जाओगी तब देंगे। यही नहीं रजा गंज में दो लाख रुपए जमा करने के लिए बैंक खाता भी खुलवाने गया था, परंतु खुल नहीं सका था।

यह भी पढ़ें : पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना का हुआ शुभारंभ

चर्चा है कि हिमांशु ने पत्नी ज्योती को खुश करने के लिए खाने पीने के लिए सब कुछ मुफ्त कर दिया था। जिस समय ज्योती अपने घर जाने के लिए भायी रिंकू के साथ साईकिल से से जा रही थी। तभी हिमांशु अपने चचेरे भाइयों अंकित व दिनेश के साथ आ गया। अंकित व दिनेश ने भाभी ज्योती के हांथ पकड़ लिये और हिमांशु ने तीन सौ १५बोर का कट्टा कनपटी पर दाग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button