मत्स्य विभाग के काबीना मंत्री की प्रेस वार्ता में अफरातफरी

लखीमपुर खीरी (आमिर इक़बाल)। 2024 में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कहार, गुड़िया, कष्यप व निषाद ओट बैंक पुख्ता करने के लिए जागरुकता अभियान के तहत प्रदेश सरकार के मत्स्य विभाग के काबीना मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद के आगमन पर प्रेस वार्ता से पूर्व अफरा तफरी का माहौल रहा। एक तो जिला परिषद सभागार में काबीना मंत्री संजय कुमार देर से पहुंचे और जब पहुंचे तो गेट पर ही तथा कथित पत्रकारों ने घेर लिया और तब तक घेरे रहे जब तक पत्रकार प्रेस वार्ता छोड़कर चले नहीं गये।

यह भी पढ़ें : पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना का हुआ शुभारंभ

पत्रकारों की भीड़ से घिरे संजय कुमार ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को कुछ प्रवचन दिया। जिससे प्रिंट मीडिया में अत्यधिक नाराजगी दिखाई दी। इससे पूर्व पत्रकारों को अपर सूचना अधिकारी द्वारा दी गई गलत सूचना,कि मत्स्य विभाग के काबीना मंत्री डॉ संजय कुमार ढायी बजे एल आर पी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करेंगे।

यह भी पढ़ें : भाजपा नेता ने मामूली विवाद में टैक्सी ड्राईवर की पीट पीट कर की हत्या

पत्रकारों के एल आर पी गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद २-४४ बजे अपर सूचना अधिकारी ने संसोधित एक विज्ञप्ति पुनः भेजी कि काबीना मंत्री संजय कुमार जिला परिषद के सभागार में तीन बजकर १५मिनट पर प्रेस से वार्ता करेंगे। जिस समय मंत्री संजय कुमार निषादों को भारत सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई नीतियों को बता रहे थे। तभी पत्रकारों के उत्तर में कहा निषादों के तालाबों पर अवैध कब्जों को हटाया जायेगा और उसके लिए एक समिति गठित की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button