लूलू मॉल लखनऊ में पहले दिन रिकॉर्ड एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़

लूलू हाइपरमार्केट और फंटुरा प्रमुख आकर्षण का केंद्र बने

लखनऊ, 13 जुलाई 2022 : लूलू माल लखनऊ अपने शुरुआत के पहले दिन ही एक लाख से अधिक विजिटर्स का गवाह बना, जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 1.25 लाख के ऊपर पहुंच गया। यह रिटेल इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण पहला दिन कहा जा सकता है। लूलू ग्रुप का फ्लैगशिप, लूलू हाइपरमार्केट, और सबसे बड़ा इनडोर फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर – फंटुरा, आगंतुकों के लिए आकर्षण का प्रमुख केंद्र बन गया। बच्चे और बड़ों ने एक साथ कैरुसेल, मिनी कोस्टर्स, ड्राप टावर्स, नॉवेल्टी गेम्स, वीआर-सक्षम एडवेंचर एरीना गेम्स, आर्केड वीडियो गेम्स, एक्सडी थियेटर इत्यादि का लुफ्त उठाया। विभिन्न प्रकार के व्यंजनों की पेशकश करने वाले विशाल फूड कोर्ट को भी दर्शकों ने सराहा। इसी तरह, परिवार लूलू हाइपरमार्केट का आनंद ले रहे हैं, जिसमें लूलू फैशन स्टोर और लूलू कनेक्ट शामिल हैं, जो ग्रोसरी (फल और सब्जियां, फ्रेश फ़ूड, बेकरी, डेयरी, पिज्जा और स्नैक्स, हॉट फ़ूड, रोस्टरी और स्वादिष्ट भोजन), हेल्थ और ब्यूटी, घरेलू जरूरतों, गारमेंट्स, शूज, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्टेशनरी, घरेलू उपकरणों सहित वैश्विक और स्थानीय शॉपिंग के अनेक विकल्प पेश करते हैं। इसके अलावा, अधिकांश आगंतुकों ने मॉल की खुली जगहों का भी आनंद लिया।

लूलू मॉल लखनऊ के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा, “ लखनऊ के लोगों से हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे हम अभिभूत हैं। पहले ही दिन एक लाख से अधिक लोगों का मॉल मे आना यह दर्शाता है की लूलू मॉल के लिए लखनऊवासियों में कितना उत्साह था। हमें जो प्यार मिला है, उसके लिए हम आभारी हैं और हमें यकीन है कि लूलू मॉल लखनऊ अब उत्तर प्रदेश राज्य में खरीदारी और फुरसत के पल गुजारने के लिए एक ऐतिहासिक स्थल बन जाएगा।”

अमर शहीद पथ, गोल्फ सिटी में स्थित 2.2 मिलियन वर्ग फुट में फैले लूलू मॉल लखनऊ ने भारत में कुछ सबसे बड़े ब्रांडों को जगह दी है जिसमें लूलू हाइपरमार्केट, लूलू फैशन स्टोर, लूलू कनेक्ट, यूनीक्लो, डेकाथलॉन, स्टारबक्स, नायका लक्स, कल्याण ज्वैलर्स, कोस्टा कॉफी और चिलीज जैसे अन्य ब्रांड शामिल हैं। यहाँ आने वाले लोगों के विविध स्वाद के लिए, मॉल में 15 बढ़िया भोजन रेस्तरां और कैफे हैं, और 25 ब्रांड आउटलेट के साथ एक विशाल फूड कोर्ट है जिसमें 1600 लोगों के बैठने की क्षमता है। लूलू मॉल लखनऊ में सबसे अच्छे आभूषण, फैशन और प्रीमियम वॉच ब्रांड्स के साथ एक डेडिकेटेड वेडिंग शॉपिंग एरिना भी है। लूलू मॉल, लखनऊ में 3000 से अधिक वाहनों के लिए एक मल्टी-लेवल पार्किंग की सुविधा भी है।

लूलू ग्रुप इंटरनेशनल के बारे में:

लूलू ग्रुप इंटरनेशनल, जिसका मुख्यालय अबू धाबी, यूएई में है, एक विशाल भौगोलिक परिदृश्य में फैले संचालन के साथ कई इकाईयों का समूह है, जिसमें जीसीसी देशों, मिस्र, मलेशिया और इंडोनेशिया में 233 से अधिक हाइपरमार्केट और 24 शॉपिंग मॉल हैं। प्रबंध निदेशक पद्मश्री युसुफली एम.ए के डायनामिक लीडरशिप में रिटेल डिवीजन द्वारा यह समूह सुपरमार्केट और हाइपरमार्केट ट्रांजिशन के माध्यम से हाई प्रोफाइल शॉपिंग मॉल में सफलतापूर्वक विकसित हुआ है। यह समूह केवल भारत से 30,000 में से 60,000 से अधिक लोगों को रोजगार देता है। लूलू समूह को प्रतिष्ठित “फोर्ब्स की शीर्ष 100 कंपनियों” में तीसरा स्थान दिया गया है, जिन्होंने अरब दुनिया में प्रभाव डाला है। लूलू मॉल – लखनऊ के लॉन्च के साथ, लूलू ग्रुप इंटरनेशनल के देश में 5 मॉल होंगे, अन्य कोच्चि, बेंगलुरु, तिरुवनंतपुरम और त्रिशूर में हैं। समूह की भारत में एक व्यापक विस्तार योजना है, जिसमें कई और परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button