बूस्टर डोज़ लग गयी है ,,, अब दिखेगा डबल जोश

Dr.-Mohammad-Kamran Freelance Journalist

बिना डोज़ के माननीय उप मुख्यमंत्री त्वरित गति से आक्समिक निरीक्षण कर रहे थे, अब इस बूस्टर के बाद क्या होगा, ये सोचकर ही स्वास्थ्य महकमे के अधिकारी और कर्मचारी हैरान और परेशान दिख रहे हैं।

आकस्मिक निरीक्षण के बाद रोगियों और तीमारदारों को मिलने वाली सुविधाओं में भले ही कोई सुधार न आया हो लेकिन आपके हौसलें और जज़्बे को जनता प्रणाम करती है। लोहिया हॉस्पिटल का ऐसा निरीक्षण किया कि मुफ्तखोरी की सारी समस्या का समाधान कर दिया, 1 रुपए का पर्चा 100 रुपए का हुआ और मुफ्त में मिलने वाली सभी सुविधाओं का अंत हुआ। लोहिया अस्पताल में मुफ्त इलाज बंद होने से मरीज परेशान लेकिन जनता मजबूरियों को नही समझती, मुफ्त में अनाज मिल रहा है अब इलाज और दवा मुफ्त में नही मिलेगी, ये अपने अंदाज में माननीय उपमुख्य मंत्री समझा दिया।

मजबूरियां हर जगह है और आपने तो पत्र के माध्यम से अपनी व्यथा और दर्द को बयान कर दिया है, जब कर्मचारियों के ट्रांसफर करने में अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे है और आपको नज़रंदाज़ करते जा रहे है तो ऐसे में आपके द्वारा किये गए औचक निरीक्षण से हालात नही बदलने वाले लेकिन आप लगे रहिए, अब बूस्टर डोज़ की नई ऊर्जा और डबल शक्ति से पिछले 5 सालों से बदहाल हो रही स्वास्थ्य सेवाओं को आप ही सुधार सकते है यही जनता का विश्वास है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button