नव विवाहिता काजल की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकने से मौत

लखीमपुर खीरी। कोतवाली गोला से संबद्ध पुलिस चौकी अलीगंज कस्बे में नव विवाहिता २० वर्षीय काजल की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकने से मौत हो गई। पुलिस ने घर में पड़े शव का पंचनामा भरने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय लखीमपुर भेज दिया है। पुलिस ने पति रामजी तिवारी व उसके पिता पप्पू को हिरासत में ले लिया है।

घटना के संबंध में बताते हैं कि थाना फूलबेहड़ के ग्राम अगरा निवासी कुलदीप मिश्रा ने अपने बहनोई के बेटे रामजी के साथ बिटिया काजल का विवाह ११ भी २०२२ को किया था। दहेज में अपनी हैसियत के मुताबिक मोटरसाइकिल भैंस के साथ तिलक में ५० हजार रुपए देकर कुल चार लाख रुपए में विवाह किया था, परंतु भांजा रामजी मामा के व्यवहार से संतुष्ट नहीं था। रामजी ने सबसे पहले काजल को माईके में टेलीफोन करने से रोका फिर काजल की पिटाई का सिलसिला जारी हो गया।

घटना के दिन काजल ने अपने पिता कुलदीप को टेलीफोन करके बताया कि हम चुपके से टेलीफोन कर रहे हैं।राम जी छोटी छोटी बातों पर बिना कारण मारते हैं।दो घंटे के पश्चात ही रामजी ने कुलदीप को बताया कि काजल ने फांसी लगा ली है। बिटिया की मौत की खबर सुनते ही कुलदीप ने दामाद रामजी व बहनोई पप्पू के बिरुद्द थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने पति रामजी व बहनोई पप्पू को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button