प्रेमी द्वारा अश्लील वीडियो जग जाहिर करने पर प्रेमिका ने लगाई फांसी

लखीमपुर खीरी। प्रेमी की बेवफ़ाई से नाराज़ बीस साल की पूनम ने अपने घर में छत से लगे छल्ले में अपने हीं दुपट्टे से गला कस कर फांसी पर लटक गयी। थाना खीरी पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु लखीमपुर भेज दिया है।

घटना के सम्बन्ध में बताते हैं कि थाना खीरी के ग्राम जमुनिया में पूनम के सम्बन्ध पड़ोसी रवि प्रकाश से हो गये थे। दोनों ने ज़वानी के जोश में अश्लील वीडियो बनाए थे । रवि ने बड़ी चतुराई से प्रेमिका के भाई राजा राम का मोबाईल नम्बर हैक करके अपने दोस्तों के पास ,हरियाणां व हिमाचल प्रदेश भेज दिये थे। फिर क्या था पूरे गांव में भूचाल आ गया और पूनम व रवि के अश्लील वीडियो की चर्चायें आम हो गईं।

यह भी पढ़ें : नव विवाहिता काजल की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकने से मौत

भायी राजा राम ने पूनम की जमकर पिटाई की थी। तभी पूनम ने निश्चय कर लिया था कि वह जान दे देगी। बीती रात जब पूरा परिवार सो रहा था तभी पूनम ने कमरे में फांसी लगा ली। थाना खीरी पुलिस राजा राम की फेसबुक की आईडी हैक करने की भी जांच कर रही है। राजाराम ने बताया कि बहन के प्रेमी रवि प्रकाश ने पहला बीडीओ १८ अगस्त को डाला था। जिसको उसने डिलीट कर दिया था। दूसरा बीडीओ २० अगस्त को डाला था। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में लगी है। पोस्टमार्टम कर रहे चिकित्सक ने पूनम की मौत फांसी पर लटकने से होने की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button