भारतीय सेना से छुट्टी आये फौजी के अपहरण का प्रयास

कोतवाली सदर क्षेत्र में अपराधों की भरमार, दनादन दो राउंड गोलियां चलीं

लखीमपुर खीरी। कोतवाली सदर क्षेत्र में अपराधों की भरमार है हर नागरिक अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी कालोनी में दिन दहाड़े भारतीय सेना से छुट्टी पर आये विकास सिंह को लगभग आधा दर्जन लोगों ने घेर लिया और फाइरिंग करने लगे।

फिर क्या था पूरे क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया और भगदड़ मच गई। पुलिस ने रामचंद्र मांझा को अपनी हिरासत में ले लिया है। रामचन्द्र के बेटे अनमोल सहित कई लोगों की तलाश जारी है। मजे की बात तो यह है लगभग पांच घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस मुकदमा लिखने में हीलाहवाली कर रही है। और दी गयी तहरीर में बदलाव की मांग कर रही।

घटना के संबंध में बताते हैं कि बीती सायं तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से बचने के लिए रामचंद्र मांझा विकास सिंह सहित कई लोग छज्जे के नीचे छुप गये थे। ज़हां शराब के नशे में धुत रामचंद्र मांझा ने विकास सिंह से कहा कि कोई लड़की दिलाओ। इतना सुनते ही विकास बिगड़ गया और कहने लगा तुम किससे बात कर रहे हो। वहां पर मौजूद तमाम लोगों ने बीचबराव किया और दोनो अपने अपने घर चले गये।

रामचंद्र मांझा ने अपने घर पहुंच कर अपने बेटे अनमोल को बताया कि विकास ने हमको बहुत मारा है। दोपहर साढ़े बारह बजे अनमोल अपने दोस्तों के साथ कार में बैठ कर आया और विकास को पहले अपनी गाड़ी में डालने का प्रयास किया। असफल होने पर दो फायर किये और भाग गया। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत ब्याप्त है। विकास के साथ पूरा मोहल्ला मुकदमा लिखाने पर अडिग है। ज्ञात हो आरोपी रामचंद्र मांझा भाजपा विधायक एवं उसके कद्दावर पिता का रिस्तेदार बताया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button