बढिय्या खेड़ा गांव में पानी की टंकी के पास बरामद हुआ युवक का शव, परिजनों ने लागाया हत्या काहत्या का आरोप

लखीमपुर खीरी, आमिर इक़बाल। दरअसल घटना 13 सितंबर सुबह करीब 7:00 बजे की है जहां हैदराबाद कोतवाली क्षेत्र के बढिय्या खेड़ा गांव में पानी की टंकी के पास करीब 18 वर्षीय करण सिंह नाम के युवक का खून से लथपथ अवस्था में शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर भेजा, जहां लखीमपुर पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद मृतक के परिजनों ने करण सिंह की हत्या का अज्ञात लोगों पर आरोप लगाया है।

वहां मौजूद मृतक के ताऊ पेवन लाल ने बताया कि उनका भतीजा करण सिंह बीती 12 सितंबर की सुबह अपने किसी साथी के साथ घर से निकला था, इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। करण सिंह की तलाश की गई लेकिन उसका कुछ भी पता ना चला। वही आज सुबह करण सिंह का शव गांव में पानी की टंकी के पास खून से लथपथ अवस्था में पाया गया।

मृतक के ताऊ ने अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि गांव में पानी की टंकी के चारों तरफ पक्की बाउंड्री है और बीच में एक गेट लगा हुआ है। पानी की टंकी में दो चौकीदार की ड्यूटी लगाई जाती है, जिनमें एक की दिन में ड्यूटी रहती है और एक चौकीदार रात में ड्यूटी रहती है, और वहां पर एक कुत्ता भी पाला गया है, ताकि कोई अंदर ना आ सके।

मृतक के ताऊ ने बताया कि पानी की टंकी की बाउंड्री के अंदर करण सिंह को पहले मारा पीटा गया, उसके बाद वहां से घसीट कर करीब 35 मीटर तक उसके शव को फेंका गया। जहां बाउंड्री के अंदर खून के निशान और उसकी जेब में पड़े पैसे बरामद किए गए हैं, बाउंड्री के अंदर उसकी चप्पल भी पाई गई है।

टंकी की बाउंड्री से से करीब 35 मीटर की दूरी पर उसका शव पाया गया है, जिससे मृतक के परिजनों ने करण सिंह को अज्ञात लोगों के द्वारा पीट-पीटकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। वही पुलिस ने पानी की टंकी मैं तैनात चौकीदार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button