आईना परिवार ने किया कई भंडारों में शिरकत

लखनऊ। जेठ के अंतिम मंगल पर लखनऊ में हो रहे भंडारों में ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शिरकत की, पत्रकारों द्वारा किए जा रहे लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों के भंडारों में जाकर सहभागिता की गई।

सर्वप्रथम विकास दीप पर श्री राम भक्त हनुमान जी की पूजा अर्चना करके भंडारे का शुभारंभ किया गया। उसके बाद हम सभी लोग अनिल अवस्थी शाश्वत तिवारी तथा उनकी टीम द्वारा एनेक्सी के निकट 8 नंबर गेट पर किए जा रहे हैं भंडारे में सहभागिता कर प्रसाद वितरित किया गया। जिसमें कई वरिष्ठ पत्रकारों से मुलाकात भी हुई।

सूचना विभाग के मुख्य द्वार पर पत्रकारों द्वारा किए जा रहे भंडारे में शामिल हुए और वहां भी कई माननीय और वरिष्ठ पत्रकारों से हृदयस्पर्शी मुलाकात कर प्रसाद ग्रहण किया गया।

तदुपरांत आईना की पूरी टीम प्रेस क्लब पर, आई एफ डब्ल्यू जे, द्वारा किए जा रहे भंडारे में शामिल होकर प्रसाद वितरित किए गए। जिसमें आईना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद कामरान और प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह ने हनुमान भक्तों को प्रसाद वितरित किया। मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के सचिव भाई शिव शरण सिंह जी से भी आत्मिक मुलाकात की गई।

इसी क्रम में आईना परिवार डालीगंज के हसनगंज इलाके में पंडित अमरनाथ मिश्रा जी द्वारा किए जा रहे भंडारे में भी पहुंचकर हम सभी ने प्रसाद ग्रहण किया और हनुमान जी सहित भोलेनाथ के दर्शन, पंडित अमरनाथ मिश्रा द्वारा बनाए गए मंदिर में हम सभी लोगों ने किया। मंदिर की भव्यता और उसकी सुंदरता ने हम सभी लोगों को आत्म विभोर कर दिया। जहां पंडित अमरनाथ मिश्रा जी ने मंदिर प्रांगण में हम सभी लोगों को माला पहनाकर प्रभु के आशीर्वाद से अभिसिंचित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button