भारत नेपाल सीमा से सटे तिकोनिया क्षेत्र में आदम खोर शेरों का आतंक जारी

नरेन्द्र सिंह का शव गांव पहुंचा भी नहीं था ,खेतों में मिंदो कौर को शेर खा गया

लखीमपुर खीरी(आमिर इक़बाल)। भारत नेपाल सीमा से सटे कोतवाली तिकोनिया क्षेत्र में आदम खोर शेर का आतंक जारी है पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।डरे सहमे किसान खेतों में जाने से डर रहे हैं बीच दोपहर कोतवाली तिकोनिया के खरैटिया मजरा खैरी गौढी में मजदूरों के साथ खेत में धान लगा रही 40 वर्षीय मिंदो कौर को शेर ने हमला करके मौत की नींद सुला दी।

मजदूर और ग्रामीण शोर मचा ते रहे।शेर ने मिंदो कौर को तभी छोड़ा जब गले से पूरा खून चूस ही नहीं लिया। इससे पूर्व सात किलोमीटर दूर तेलियार में बेरी टपरा नंबर एक में खेतों में घास काट ने गये 42 वर्षीय नरेंद्र सिंह को अपना शिकार बना लिया था जिसका आज मुख्यालय लखीमपुर पर पोस्ट मार्टम हुआ।

मजे की बात तो यह है नरेंद्र सिंह पर हमला करने से पहले शेर ने भैंसों पर किया था। खेतों में लाठी डंडों से लैश किसानों ने शोर गुल के साथ शेर की तरफ दौडना शुरू किया जिससे भैंसों की जान बच सकीं।

पुलिस ने मिंदो कौर के शव का पंचनामा भर ने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय लखीमपुर भेज दिया। खरैटिया के मजरा खैरी गौढी में ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी है। मिंदो कौर पर शेर के हमले के बाद भी वन विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी दो घंटे बीतने के बाद मी घटना स्थल पर नहीं पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button