डॉ वर्षा विनय कुमार इनरव्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट चेयर मैन चुनी गई

लखनऊ : इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट- 312 की डिस्ट्रिक्ट चेयर मैन के रूप में डॉ वर्षा विनय कुमार का पदग्रहण समारोह रविवार को अयोध्या रोड स्थित एक होटल में हुआ। उन्होंने डिस्ट्रिक्ट असेम्ब्ली “उदिता” में इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट -312 की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन का पद ग्रहण किया। सबसे पहले कार्यकारिणी का परिचय कराया गया।अर्चना अग्रवाल डिस्ट्रिक्ट असेम्ब्ली “उदिता” की कन्वेनर व संगीता मारवाहा डिस्ट्रिक्ट असेम्ब्ली की चेयरमैन बनी।

पूर्व पदाधिकारियों को अच्छे कार्य के लिए पुरस्कृत किया। इनरव्हील एसोसिएशन वाइस प्रेसिडेंट प्रीति गुगनानी आज के कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थी।
इनरव्हील क्लब ऑफ लखनऊ जोकि इस कार्यक्रम का मेजबान क्लब था की प्रेसीडेंट स्मृता अग्रवाल ने बताया कि इनरव्हील क्लब विश्व में महिलाओं के द्वारा स्वतःसंचालित समाज सेवा का सबसे बड़ा संगठन है।सचिव संगीता मितल ने बताया कि क्लब ने आज दो महिलाओं को वीमेन इंसीपिरेसन अवार्ड आईपीएस रुचिका चौधरी और डॉक्टर प्रीति कुमार को सम्मानित किया।

कार्यक्रम में प्राजेक्ट्स इंचार्ज अलका बंसल व मधु भार्गव ने बताया कि इनरव्हील क्लब “वी केयर”के अंतर्गत “कैंकिड” संस्था जो कि कैन्सर पीड़ित बच्चों जिनके माता पिता इलाज कराने में सक्षम नही है ऐसे बच्चों को डिस्ट्रिक्ट -312 के सभी इनरव्हील क्लब्स ने डिस्ट्रिक्ट असेम्ब्ली “उदिता” में डिस्ट्रिक्ट प्रोजेक्ट के अंतर्गत दवाइयाँ व खादय सामग्री का वितरण किया।

मेजबान इनरव्हील क्लब ऑफ लखनऊ ने अपने प्रोजेक्ट ने आज “कैंकिड” संस्था को स्टेडिओमीटर व 10 बहुत ही ज़रूरी लाइफ़ सेविंग इंजेक्शंन जोकि ल्यूकेमिया से ग्रसित बच्चों को उपलब्ध कराया। कार्यक्रम में 400 से ज़्यादा सदस्य आज इस कार्यक्रम “उदिता” में सम्मिलित हुऐ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button