भारतीय किसान यूनियन की महिला शक्ति की जिला अध्यक्ष के साथ सरेआम धार्मिक पगड़ी खींचने का प्रयास

लखीमपुर खीरी (आमिर इकबाल ) । जनपद की क़ानून व्यवस्था चिंता जनक,अब महिलाएं भी सुरक्षित नहीं, दिन दहाड़े भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों में भी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जारी है। भारतीय किसान यूनियन महिला शक्ति की जिला अध्यक्ष प्रगति कौर खालसा कौर को कोतवाली से भगाया गया।

प्रकरण गर्म होने पर भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष दिलबाग सिंह ने कोतवाली पहुंच कर क्राईम स्पेक्टर को तहरीर देकर मुकदमा लिखने की गुहार लगाई। घटना के संबंध में बताते हैं भारतीय किसान यूनियन महिला शक्ति की जिला अध्यक्ष प्रगति कौर खालसा जैसे ही सम्पूर्णा नगर से लखीमपुर संगठन को मजबूत करने के लिए पहुंची, मोबाइल की दुकान पर प्रगति कुछ खरीद ही रही थी तभी सिरफिरा नशे में धुत प्रगति के सिर पर बंधा धार्मिक दुपट्टा खींचने लगा विरोध करने पर नशेड़ी ने प्रगति के कपड़े भी खींचे। भारी भीड़ के साथ पुलिस व ट्रैफिक पुलिस भी पहुंच गईं ।

प्रगति नशे में धुत पप्पू रस्तोगी पुत्र प्रेमचंद रस्तोगी निवासी मोहल्ला नौरंगाबाद को कोतवाली पकड़ लायी। इस बीच प्रगति के हांथ में भी काफी चोटे आईं। कोतवाली में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए, प्रगति कौर व नशेड़ी पप्पू को कोतवाली से भगाने का प्रयास किया।फिर क्या था प्रगति कौर खालसा के टेलीफोन पर भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष दिलबाग सिंह भी पहुंचे तब क्षेत्राधिकारी सदर के हस्तक्षेप के बाद कोतवाली पुलिस ने प्रगति कौर की तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत करने का आश्वासन दिया और परसों बयानों के लिए अदालत पहुंचने की बात कही। नशेड़ी पप्पू पुलिस हिरासत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button