मितव्ययिता, प्रेम, सौहार्द और एकता से मनाया गया बकरीद का त्यौहार

लखनऊ ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद कामरान ने अपने आवास पर बकरीद के अवसर पर प्रेम , सौहार्द और एकता की मिसाल कायम की, उन्होंने अपने सभी मित्रों सहयोगियों और आईना परिवार के लोगों को आमंत्रित कर स्वादिष्ट व्यंजनों को स्नेहिल भाव से खिलाकर स्वागत किया।

अपनत्व भरे इस माहौल के दौरान खास बात यह रही कि आईना परिवार के दो सदस्यों, अनिल सैनी और आलोक निगम जी का जन्मदिन केक काटकर मनोविनोद और हर्षोल्लास से मनाया गया।

यूं तो आईना परिवार सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में हमेशा ही सहभागिता करता है इसमें दो राय नहीं की आपसी समझ और सौहार्द पूर्वक सभी सदस्य एक दूसरे का ख्याल रखते हुए सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर सहभागिता करते हैं।

कामरान भाई सहित पूरे परिवार को बधाई जो कि हमेशा ही त्योहारों में निस्वार्थ भाव और अपनत्व के साथ सभी का स्वागत आगत करने में कोई कमी नहीं रखते हैं। सभी आए हुए मेहमानों ने बकरीद की पूरे परिवार को मुबारकबाद दी।

 

इस अवसर पर आईना परिवार के राष्ट्रीय संयोजक सरल व्यक्तित्व के वरिष्ठ पत्रकार भाई मनोज मिश्रा जी, वरिष्ठ पत्रकार राजवीर सिंह, मनीष यादव भाई, अनिल सैनी, रेनू निगम, आलोक निगम, आरटीआई एक्टिविस्ट तनवीर अहमद सिद्दीकी, हेमंत कृष्णा, फिरोज खान, सरफुद्दीन भाई, श्यामल त्रिपाठी, अविनाश पांडे, मुक्तेश भाई, बाराबंकी से आए अमित गुप्ता, शकील अहमद, विशेष रूप से आमंत्रित डॉक्टर जी, के, नवरंग , होम्योपैथ, हेमंत चंदानी, हमारे परम प्रिय मित्र आलोक वशिष्ठ ,शेखर पंडित, मनीष श्रीवास्तव सहित अनेक पत्रकार इस त्यौहार में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button