“मैं वादा करती हूं कि राजू सबका मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे”

राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बताई जा रही है, लेकिन डॉक्टर्स की टीम कॉमेडियन को बेस्ट से बेस्ट ट्रीटमेंट देने में जुटी हुई है। इन सारी चीज़ों के बीच राजू श्रीवास्तव को लेकर तमाम तरह की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो उनके परिवार को परेशान कर रही हैं। एटक्टर की पत्नी का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है डॉक्टर्स अपना बेस्ट ट्रीटमेंट दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ध्रुव नंदा व रफाकत उद्दीन कंसलटेंट के द्वारा आयोजित की गई कार्यशाला

एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा, ”राजू जी का स्वास्थ्य स्थिर है। डॉक्टर पूरी लगन से अपना काम कर रहे हैं। पूरा मैनेजमेंट दिन-रात काम कर रहा है कि राजू जी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। हमें उनपर पूरा भरोसा है। राजू जी एक लड़ाकू हैं ये लड़ाई वो जरूर जीतेंगे। वो इससे लड़ेंगे और आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे यह मेरा आप सभी से वादा है। हमें शुभकामनाएं, आशीर्वाद मिल रहे हैं और बहुत सारे लोग प्रार्थना कर रहे हैं, उनके स्वास्थ्य के लिए पूजा कर रहे हैं। मैं बस सभी से आग्रह करना चाहती हूं कि अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें।”

यह भी पढ़ें : 55 वर्षीय फूलमती ने थाने के भीतर तोड़ा दम

कहा जा रहा है कि डॉक्टर्स ने उम्मीद छोड़ दी और अब उन्हें किसी चमत्कार की ही उम्मीद है… जब शिखा श्रीवास्तव से ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “डॉक्टर्स भगवान के रूप में पृथ्वी पर मौजूद हैं, वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। ये अफवाहें निराधार हैं कि डॉक्टर्स ने हार मान ली है। चीजों को मेडिकली संभाला जा रहा है और ऐसा होने में समय लगेगा। हमें संघर्ष करना होगा और सब्र के साथ इंतजार भी करना होगा। डॉक्टर्स और राजू जी दोनों लड़ रहे हैं. सभी को पॉजिटिव रिजल्ट जल्द मिलेगा। मैं वादा करती हूं कि राजू सबका मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे।”

यह भी पढ़ें : निराला नगर के सरस्वती कुंज में आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित राष्ट्रहित सर्वोपरि का हुआ समापन!!

‘मैं हाथ जोड़कर सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि राजू श्रीवास्तव की हेल्थ के बारे में अफवाह उड़ाना बंद करें, क्योंकि इस तरह की अफवाहें हमारा और डॉक्टर्स का मॉरल डाउन कर रही हैं। इस तरह की अफवाहें हमें परेशान कर रही हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button