तिकुनिया के पारस पुरवा मझरा पूरब में युवक को शेर ने खाया

लखीमपुर खीरी (आमिर इक़बाल)। कोतवाली तिकुनिया के अन्तर्गत ग्राम पारस पुरवा में पशुओं के लिए गन्ने की पाती काट रहे २०, साल के कृष्णा को को आदम खोर शेर उठा ले गया जब कृष्णा घर वापस नहीं लौटा तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की तभी देखा जौहरा नदी से निकला चकयी नाला से कृष्णा को घसीटा बाघ जा रहा है।

लगभग डेढ़ किलोमीटर घूम कर ग्रामीणों कर गये ग्रामीणों ने हल्ला बोल दिया उस समय बाघ कृष्णा को खा रहा था। शोर की आवाजें सुन कर बाघ भाग गया फिर क्या था गुस्साए ग्रामीणों ने ढखेरवा बिछिया मार्ग जाम कर दिया यही नहीं घटनास्थल पर धौराहरा वन विभाग की गाड़ी को क्षति पहुंचाने का प्रयास किया और गाड़ी को पेंचर कर दिया घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। पुलिस ने कृष्णा के शव का पंचनामा भरने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु लखीमपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : निघासन में दलित बेटियों की हत्या दबोचे गए

घटना के बाद वन विभाग अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और बाघ को पकड़ने के लिए पिंजड़े का बंदोबस्त कर रहे हैं स्मरण रहे ८ दिन पूर्व पारस पुरवा मझरा पूरब में ठीक इसी स्थान पर ३५ साल की बुधिया देवी पर बाघ ने हमला किया था जिसमें वह घायल हो गई थी जिसका इलाज़ सी एच सी रमिया बेहड में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button