चित्रकूट में प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला अध्यक्ष किए गए मनोनीत !!

आईना के बढ़ते कदम

 चित्रकूट में प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला अध्यक्ष किए गए मनोनीत !!
लखनऊ , आज हमारे चित्रकूट से आईना के प्रदेश उपाध्यक्ष भाई अरुण तिवारी जी अपने साथ दो वरिष्ठ पत्रकारों को लेकर हमसे मिलने आवास आए। काफी दिनों बाद यह आत्मिक मुलाकात आईना के विस्तार में परिणित हुई। स्नेहपूर्ण क्षणिक मुलाकात में हुई चर्चा परिचर्चा में काफी कुछ विषयों पर बातचीत हुई। आने वाले नव वर्ष में ऑल इंडिया न्यूजपेपर एसोसिएशन आईना द्वारा एक बड़ा सम्मेलन चित्रकूट में किए जाने का अरुण तिवारी जी ने प्रस्ताव रखा।
इनके साथ गरिमापूर्ण उपस्थित अशोक कुमार गुप्ता जी जो कि चित्रकूट के पूर्व शासकीय जिला अधिवक्ता रहे हैं। इसके साथ इनका शिक्षा क्षेत्र में भी बड़ा योगदान है। इनके स्कूल कॉलेज भी हैं। छात्रों के भविष्य संवारने के साथ यह पत्रकार भी हैं। अशोक जी बहुत ही मृदुल , सरल स्वभाव और दूरगामी सोच से परिपूर्ण व्यक्तित्व के मालिक हैं। आपसे पहली मुलाकात में हुई वार्ता ने हमें प्रभावित किया। वर्तमान समय में आप यूनाइटेड भारत चित्रकूट के ब्यूरो चीफ मनोनीत किए गए हैं। आपको ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इसके साथ ही विजय त्रिवेदी जो की प्राइम टीवी चैनल में हैं उन्हें जालौन जिले का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।
आईना परिवार आप दोनों ही लोगों के उज्जवल भविष्य की कामना करता है। और यह आशा करता है कि आप लोग आईना परिवार के विस्तार एवं पत्रकारों के हित में किए जाने वाले कार्यों में अपना योगदान देने के साथ-साथ आईना परिवार को अग्रसर करने एवं उसके विस्तार में सहयोग करते रहेंगे।
आईना के प्रदेश उपाध्यक्ष भाई अरुण तिवारी जी के प्रथम आगमन पर उन्हें अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।
 चित्रकूट में प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला अध्यक्ष किए गए मनोनीत !!
**************************
अजय कुमार वर्मा
राष्ट्रीय अध्यक्ष
ऑल इंडिया न्यूजपेपर
एसोसिएशन आईना
**************************

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button