जिले में हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं से जनपद थर्राया

पिछले चौबीस घंटों में हुई हत्याओं ने कानून व्यवस्था की कलई खोली

लखीमपुर खीरी (आमिर इक़बाल) । जनपद में हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं से पूरा जिला थर्रा गया है। विगत २४ घंटों में दना दन हुई तीन हत्याओं ने कानून व्यवस्था की कलई खोल दी है। संबंधित थानों की पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरने के पश्चात शवों को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय लखीमपुर भेज दिया है। प्रथम घटना कोतवाली गोला के अंतर्गत ग्राम भैसोरी में घटी जहां एक तरफा प्रेम में प्रेमी राजेश गौतम ने २० वर्षीय सोमा को चाकू से गोद कर गंभीर रूप में घायल कर दिया। जब तक सोमा को उपचार हेतु ले जाते उसकी मौत हो गई। बताते हैं बीस दिन पूर्व राजेश सोई हुई सोमा से मिलने के लिए घर में घुसा था तभी मां लज्जा वती ने ११२ नंबर पुलिस को बुला लिया था। और पुलिस ने राजेश को कोतवाली पुलिस के हवाले करके मामूली धाराओं में चालान कर दिया था। जिससे राजेश नाराज था और बदला लेने के लिए षडयंत्र कर रहा था।

यह भी पढ़ें : भद्रा नक्षत्र के भ्रामक प्रचार के कारण असमंजस और संशय में मना रक्षाबंधन

दूसरी घटना कोतवाली सम्पूर्णानगर के ग्राम खजुरिया में घटी, जहां सिद्ध नगर स्थित गुरुद्वारे के मुख्य ज्ञानी सरदार कुलवंत सिंह को सरदार सतनाम सिंह ने सरेआम पेट में भाला भोंक दिया। कुलवंत सिंह को तुरंत सीएचसी पलिया ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने पेट की निकली आंतें पेट में भरके टांके लगाकर जिला अस्पताल भेज दिया। जहांJ डाक्टरों ने कुलवंत सिंह के पेट की जांच के पश्चात लखनऊ ले जाने की सलाह दी कि इनकी आंतें फट गयी हैं, बच नहीं पायेंगे। इतना सुनते ही साढ़ू दरोगा सिंह कुलवंत सिंह को पीली भीत लिए जा रहे थे तभी खुटार के पास उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : धूमधाम से मनाया गया रक्षाबंधन का पर्व

तीसरी घटना कोतवाली पसगवां के अंतर्गत ग्राम दोहक में घटी जहां अपने खेत में कमरा व छप्पर डाल कर रह रहे ५५ वर्षीय भारत सिंह की हत्या का पता तब चला जब छप्पर के बगल में मिट्टी में दाबे गये भारत सिंह के शव को कुत्तों ने खोदकर बाहर कर दिया था। पड़ोसी गांव नगरा के ग्रामीणों ने भारत सिंह के शव को देख कर ११२ नंबर पुलिस को बुलाया तब पता चला कि हत्यारों ने भारत सिंह के हांथ पैर बांध कर हत्या की है।जिस समय भारत सिंह का शव मिट्टी से निकाला गया उनके हाथ पैर बंधे थे। भारत सिंह अविवाहित थे और उनके पास २२ बीघा जमीन थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button